Connect with us

मनोरंजन

नताशा को Ex बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दी मां बनने की बधाई, बोले- अरे मम्मी बन गई

Published

on

CNN name, logo and all associated elements ® and © 2017 Cable News Network LP, LLLP. A Time Warner Company. All rights reserved. CNN and the CNN logo are registered marks of Cable News Network, LP LLLP, displayed with permission. Use of the CNN name and/or logo on or as part of NEWS18.com does not derogate from the intellectual property rights of Cable News Network in respect of them. © Copyright Network18 Media and Investments Ltd 2016. All rights reserved.



Source link

मनोरंजन

भगवान भोलेनाथ पर देवेंद्र सैनी का ‘शंकर’ सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचा दी धूम

Published

on

By

भगवान भोलेनाथ पर देवेंद्र सैनी का 'शंकर' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचा दी धूम

Shankar Song Out: देवेंद्र सैनी का गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • देवेंद्र सैनी का ‘शंकर’ सॉन्ग हुआ रिलीज
  • भगवान भोलेनाथ पर बना है गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Video

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर जिले से निकल मुंबई में देवेंद्र सैनी (Devendra Saini) ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर, निर्देशक और गायक के तौर पर देवेंद्र सैनी (Devendra Saini Video) को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. हाल ही में उनका पहला भक्ति सॉन्ग ‘शंकर (Shankar)’ रिलीज हुआ है. इस गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में देवेंद्र सैनी भगवान शंकर की भक्ति करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के रिलीज होने से पहले ही लोगो में काफी हर्ष और उल्लास था और जैसे ही यह सॉन्ग रिलीज़ हुआ, यूटयूब पर काफी पॉपुलर हो गया. फैन्स को भगवान भोले पर बना यह गाना खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें


बता दें, ‘शंकर (Shankar Song)’ सॉन्ग को अजय अलवर (अम्मु) ने लिखा है तो वहीं, देवेंद्र सैनी (देबू) ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को सौम्यजीत राय ने डायरेक्ट किया है. गाने की शुरुआत महामृत्युंजय मंत्र से होती है. गाने के शुरुआत में संगीतकार यह प्रार्थना कर रहा है की हे भोलेनाथ मुझे इस संसार की मोहमाया से दूर कर मेरा मार्गदर्शन करो. दरसल ‘शंकर’ गाने की कहानी एक मध्यम वर्गीय ग्रामीण परिवार से प्रेरित हैं जहा यह माना और कहा जाता हैं की गाना बजाना डांस जैसे काम से कुछ नहीं मिलता बदनामी के अलावा. 


बता दें, देवेंद्र सैनी (Devendra Saini) का यह सॉन्ग सावन के महीने में 31 जुलाई को रिलीज हुआ था. इस गाने को फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. गाने को अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, देवेन्द्र  सैनी के बारे में बात करें, तो मास्टर सलीम, प्रिंस नरूला, लखविंदर वडाली और कमाल खान, गुरजीत सिंह और अभिनेता सचिन आहूजा जैसे लोगों ने उनके इस गाने की प्रशंसा की है. वहीं, ‘शंकर सॉन्ग (Shankar Song Out)’ फैन्स के दिलों को काफी लुभा रहा है.



Source link

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत केस: अब कांग्रेस बोली- संविधान दोबारा पढ़ें नीतीश कुमार

Published

on

By

सुशांत केस: अब कांग्रेस बोली- संविधान दोबारा पढ़ें नीतीश कुमार

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra) द्वारा सहयोग नहीं किए जाने के बिहार सरकार (Bihar) के आरोप पर पलटवार करते हुए कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार दखलअंदाजी नहीं कर सकती.

जैसलमेर. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra) द्वारा सहयोग नहीं किए जाने के बिहार सरकार (Bihar) के आरोप पर पलटवार करते हुए कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि बिहार सरकार महाराष्ट्र के अधिकार क्षेत्र में दखलअंदाजी नहीं कर सकती.

इस बारे में पूछे गए एक सवाल पर सुरजेवाला ने यहां कहा, ‘इस देश का संविधान और कानून यह कहता है किसी प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था की जिम्मेवारी प्रदेश की सरकार की है. महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की पूरी जिम्मेवारी महाराष्ट्र सरकार की है.’

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संविधान दुबारा पढ़ें
सूरजेवाला ने कहा, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संविधान दुबारा पढ़ना चाहिए. नीतीश कुमार या बिहार की सरकार जबरन पुलिस भेज कर महाराष्ट्र के अधिकार क्षेत्र यानी परिधि के अंदर दखलअंदाजी नहीं कर सकते क्योंकि अगर एक प्रांत की पुलिस दूसरे प्रांत के अंदर जाकर जांच करेंगी तो फिर अराजकता फैल जाएगी.’सुरजेवाला ने कहा कि ऐसे मामलों में दूसरे राज्य की पुलिस से संपर्क कर सहयोग लेना चाहिए. सुरजेवाला ने राजस्थान पुलिस के विशेष कार्यबल एसओजी की हरियाणा में हालिया कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा, ‘ राजस्थान की एसओजी जब हरियाणा गई तो उसने हरियाणा पुलिस से संपर्क किया. पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह उस सम्बद्ध प्रदेश की पुलिस से संपर्क करे, उनका सहयोग ले. यह नहीं कि कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा दे.’



Source link

Continue Reading

मनोरंजन

जब अरबाज ने मलाइका को लेकर किया था ये खुलासा, इसलिए रिश्ते तोड़ने पर हुए थे मजबूर

Published

on

By

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) का आज जन्मदिन है और वो 53 साल के हो गए हैं. अरबाज बतौर एक्टर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अरबाज खान ने साल 1996 में फिल्म दरार से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस जूही चावला थीं. इस फिल्म के लिए अरबाज खान को फिल्मफेयर बेस्ट विलेन अवॉर्ड दिया गया था. आइए बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें.

वैसे तो अरबाज की लाइफ में कई ऐसी घटनाएं हुई, लेकिन सबसे बड़ी बात जो थी वो उनकी 18 साल पुरानी शादी का टूटना बनी. अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. साल 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के करीब 18 साल बाद 28 मार्च 2016 को उन्होंने फैंस को यह जानकारी दी कि वो अलग हो रहे हैं. असके बाद 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया.

मलाइका ने बताई थी तलाक की वजह
करीना कपूर के चैट शो में मलाइका ने बताया था तलाक की बात से खान परिवार, अरबाज और उन्हें किन तकलीफों का सामना करना पड़ा. मलाइका ने कहा था- आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अक्सर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं. अक्सर कोई आप पर ही ऊंगली उठाते रहे, मुझे लगता है ये इंसानी फितरत है जिसे बदला नही जा सकता. हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे. हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था.

तलाक से एक रात पहले पूछा था ये सवाल
मलाइका ने शो में बताया था कि तलाक से एक रात पहले परिवार ने उनसे क्या सवाल पूछा था, ‘क्या तुम इस बारे में श्योर हो? क्या तुम्हें अपने फैसले पर 100 प्रतिशत यकीन है?’ मलाइका ने कहा था कि उनसे यही बात पूछी जाती थी. एक्ट्रेस ने कहा कि जो लोग आपकी चिंता करते हैं वो ये बात पूछते ही हैं.

अरबाज ने इंटरव्यू में  किया था चौंकाने वाले खुलासा
अरबाज ने मलाइका के साथ तलाक पर कहा था- चीजें ऐसे मोड़ पर आ गई थी कि इसके लिए जितनी जल्दी हो उतनी जल्दी रास्ता निकालना था. हालांकि, मैंने बिगड़ी चीजों को संभालने की पूरी कोशिश की लेकिन मैं संभाल नहीं पाया. मेरा बेटा उस वक्त 12 साल का था और उसे चीजों की समझ होने लगी थी. उसे पता था कि क्या हो रहा है. उसे हमें बहुत कुछ समझाना नहीं पड़ा था. अरबाज ने कहा था- मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं. मलाइका को मेरे बेटे की कस्टडी मिली थी और मैं इसके लिए लड़ना नहीं चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि वो बहुत छोटा था और उसे मां की जरूरत थी.

अरबाज ने मलाइका को तलाके के बाद दिए थे 15 करोड़ रुपए
मलाइका ने तलाक के बदले अरबाज से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे. रिपोर्ट की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी. वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



Source link

Continue Reading

Trending