Connect with us

मनोरंजन

नोरा फतेही का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Published

on

नोरा फतेही का नया गाना ‘पैक अप’ रिलीज हो गया है. ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को नोरा ने खुद गाया है और इसे वीडियो में वे मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

नोरा फतेही का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

फाइल फोटो.



Source link

मनोरंजन

Rana Daggubati ने करीब से देखी मौत, कहा- जीवन में अचानक ब्रेक लग गया था…

Published

on

By

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी सेहत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. राणा दग्गुबाती, एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के चैट शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई पर्सनल बातें शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताया. एक्टर ने कहा कि जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया था. 

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने बताया कि हॉर्ट में केल्कीफिकेशन (Calcification) होने की वजह से मुश्किलें बढ़ गई थी. किडनी में भी समस्या पैदा हो गई थी. एसी स्थिति थी कि 70 परसेंट स्ट्रोक का खतरा था. वहीं 30 परसेंट सीधा मौत का भी डर था. इस बात को सुकर सामंथा (Samantha Akkineni) ने कहा कि उन्होंने राणा दग्गुबाती को इन हालातों से जूझते देखा था. वे ये बताते हुए इमोशन हो गई थीं. 

राणा की फोटो हुई थी वायरल
बता दें, बीते साल सोशल मीडिया पर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के फैन्स ने चिंता जाहिर की थी. उनकी एक फोटो भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद दुबले नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था मानों वो किसी बड़ी बिमारी से जूझ रहे हों. इस तस्वीर को देखकर सभी हैरान हो गए थे. इसके बाद राणा का भी इस ट्रेंडिंग फोटो को लेकर रिएक्शन आया था. 

ये भी पढ़ें: बाहुबली स्टार प्रभास ‘आदिपुरुष’ में निभाएंगे ये रोल, सामने आई रिलीज डेट

राणा ने खारिज की थी किडनी ट्रान्सप्लान्ट की बात
राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने रिएक्शन में किडनी ट्रान्सप्लान्ट की खबरों को सिरे से खारिज किया था. साथ ही कहा था कि वे एकदम स्वस्थ हैं. लोगों की चिंता को लेकर राणा ने कहा था कि वे लोगों को शुक्रगुजार हैं. 

बीते दिनों ही हुई है राणा की शादी
वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जल्द ही फिल्म हाथी मेरे साथी में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में उनका लुक हमेशा से बिल्कुल अलग है. फिल्म साल 2021 में मकर संक्रांति रिलीज की जाएगी. फिल्म में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी मुख्य किरदार में हैं. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे कुछ ही दिन पहले शादी के बंधन में बंधे हैं. 

ये भी पढ़ें: Prabhu Deva ने भांजी से नहीं बल्कि इस महिला से की शादी, जानें कैसी हुई मुलाकात



Source link

Continue Reading

मनोरंजन

सिद्धार्थ धवन ने जिम में 7 साल पहले एक लड़की को देखकर Jind गाना लिखा था, देखें Video

Published

on

By

सिद्धार्थ धवन ने जिम में 7 साल पहले एक लड़की को देखकर Jind गाना लिखा था,  देखें Video

सिद्धार्थ धवन ने गाया Jind गाना

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ धवन (Siddharth Dhawan) का एक पंजाबी गाना जिंद (Jind Song) आज रिलीज किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  क्योंकि इस गाने को लेकर सिद्धार्थ ने बताया है कि वह इस गाने को 7 साल पहले लिखे थे जब उन्होंने जिम में एक लड़की को देखा था. इस गाने में दिखाया गया है कि जब किसी को पहली बार प्यार होता है तो कैसे उसमें तरह- तरह के बदलाव होने लगते हैं. इस गाने के जरिए सिद्धार्थ ने अपने पहले प्यार के एहसास को वीडियो में दर्शाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

इस गाने में भी यह दिखाया गया है कि जब किसी लड़के पहली बार किसी लड़की को देखते ही प्यार होता है तो वह हर समय शरमाते रहता है, वीडियो देखते समय लड़की के बारे में भी सोचता है और लड़की की तस्वीरें देखता रहता है. 

सिद्धार्थ धवन (Siddharth Dhawan) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. सिद्धार्थ ने खुद इस गाने को लिखा है. वह कहते हैं, ‘इस गाने को लिखते समय मैं जो सोच रहा था कि वह लड़की कितनी खूबसूरत थी, जिसे जानकर मेरा जीवन हर दिन बेहतर हो रहा था और कैसे सब कुछ बहुत अलग और सुंदर दिखने लगता है. 

Source link

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत के स्टॉफ दीपेश सावंत को गैर कानूनी हिरासत में नहीं लिया गया था: एनसीबी

Published

on

By

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टॉफ दीपेश सावंत को अवैध रूप से हिरासत में लेने से इनकार किया है.

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टॉफ दीपेश सावंत को अवैध रूप से हिरासत में लेने से इनकार किया है.

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) के समक्ष इस बात से इनकार किया कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के स्टॉफ दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को ड्रग्स मामले में अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 10:46 PM IST

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) के समक्ष इस बात से इनकार किया कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के स्टॉफ दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को ड्रग्स मामले में अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था.

एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) अनिल सिंह ने न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की एक पीठ को बताया कि उचित प्रक्रिया के बाद 5 सितम्बर को सावंत को गिरफ्तार किया गया था और उसकी गिरफ्तारी को लेकर कुछ भी गैर कानूनी नहीं था. एएसजी सिंह इस साल अक्टूबर में सावंत द्वारा दायर एक याचिका पर जवाब दे रहे थे. याचिका में सावंत ने दावा किया है कि एनसीबी ने उसे अवैध रूप से गिरफ्तार किया और उसने 10 लाख रुपए का हर्जाना मांगा है.

सावंत के वकील अमीर कोराडिया ने सोमवार को पीठ को बताया कि एनसीबी के दावे के विपरीत, सावंत को 4 सितंबर को शहर में उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया था. सिंह ने हालांकि अदालत से कहा कि यह सच नहीं है. एनसीबी ने कहा कि सावंत के आरोप सच नहीं हैं, इसलिए किसी जांच की जरूरत नहीं है. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि 4 दिसम्बर तय की है.

इससे पहले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच कर रहे केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने अक्टूबर में बांबे हाईकोर्ट (Bombay High Court) को बताया था कि उसने मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया में लीक नहीं की थी. मामले में मीडिया ट्रायल के बारे में जनहित याचिकाओं की सुनवाई करते हुए अदालत ने टिप्पणी की थी कि मीडिया का ध्रुवीकरण हो गया है और यह उसे नियंत्रित करने का नहीं, बल्कि उसके काम में संतुलन कायम करने का सवाल है.सीबीआई की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा था कि जून में एक्टर की आत्महत्या से संबंधित मामलों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने भी कोई सूचना लीक नहीं की थी. उन्होंने कहा कि सभी तीनों एजेंसियों ने अदालत में हलफनामे दायर किए थे, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने जांच-संबंधी किसी भी जानकारी को लीक नहीं किया है.



Source link

Continue Reading

Trending